Jharkhand Crime News- 25 हजार घूस लेते धरा गया ईसीएल अभिकर्ता, सीबीआई की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मैथन (धनबाद)।झारखंड के धनबाद में ईसीएल मुगमा क्षेत्र के सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता रामप्रकाश पांडे को बुधवार को सीबीआई की टीम ने कुमारधुबी कोलियरी के पुराना रेलवे साइडिंग के पास 25 हजार रुपये घुस लेते दबोच लिया। वह क

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मैथन (धनबाद)।झारखंड के धनबाद में ईसीएल मुगमा क्षेत्र के सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता रामप्रकाश पांडे को बुधवार को सीबीआई की टीम ने कुमारधुबी कोलियरी के पुराना रेलवे साइडिंग के पास 25 हजार रुपये घुस लेते दबोच लिया। वह कुमारधुबी कोलियरी के आवासीय परिसर में रहते हैं।

loksabha election banner

बुधवार की शाम सीबीआई की टीम ने यह कार्रवाई की। सीबीआई की टीम तीन कार पर सवार होकर आई थी। पांडे हरियाजाम कोलियरी में कार्यरत हैं। वह इसी कोलियरी के कर्मी संजीव कुमार सिन्हा से दूसरे जगह से ट्रांसफर कर लाने के एवज में एक लाख रूपये घूस की मांग की थी।

कर्मी ने इस बात की शिकायत सीबीआई से की थी। इसके बाद सीबीआई की टीम पांडे के आवास और कार्यालय में दबिश दी। उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

इस दौरान सीबीआई की टीम ने उनके घर और कार्यालय को भी खंगाला और सील कर दिया। हालांकि इस संबंध में सीबीआई कुछ भी बताने से इनकार की। कार्रवाई के दौरान सीबीआई की टीम किसी को भी आसपास में फटकने नहीं दे रही थी। इस छापेमारी से कोलियरी इलाके में अधिकारियों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें:Amit Shah Deepfake Video: झारखंड कांग्रेस का 'X' अकाउंट सस्पेंड, अमित शाह फेक वीडियो मामले में हुई कार्रवाई

Lok Sabha Election 2024: हेमंत सोरेन की बहन को मिला JMM से टिकट, ओडिशा की इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हे भगवान: पाक में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें वीडियो

Imran Khan Looks Unrecognisable: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भष्टाचार विरोधी कानूनों में बदलाव के एक मामले में गुरुवार को एक वीडियो लिंक के माध्यम से देश के सर्वोच्च न्यायालय के सामने पेश हुए. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर व

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now